LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार के खगड़िया जिले में झोपड़ी में चल रहे कोचिंग सेंटर में लगी आग

बिहार के खगड़िया जिले के चित्रगुप्तनगर थाना क्षेत्र में सोमवार की दोपहर एक झोपड़ी में चल रहे कोचिंग सेंटर में आग लग जाने से एक छात्र और एक छात्रा की मौत हो गई.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उत्तरी हाजीपुर वार्ड नंबर 16 में एक झोपड़ी में कुछ छात्र-छात्राएं पढ़ाई करते थे. इसी क्रम में सोमवार को करीब एक बजे झोपड़ी में आग लग गई. इस घटना में पढ़ाई कर रहे उत्तम कुमार (25) और छात्रा लक्ष्मी कुमारी (18) की झुलसकर मौत हो गई.

चित्रगुप्तनगर की थाना प्रभारी ज्योति कुमारी ने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से आग पर तत्काल काबू पा लिया गया. उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इससे पहले किशनगंज जिले के सलाम कॉलोनी क्षेत्र में एक घर में आग लग जाने से एक ही परिवार के पांच लोगों की झुलस कर मौत हो गई. इस घटना में एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई है.

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि किशनगंज थाना क्षेत्र के सलाम कॉलोनी के रहने वाले नूर अहमद के घर में सोमवार सुबह आग लग गई. आसपास के लोगों का कहना है कि आग लगने के पहले रसोई गैस सिलेंडर के फटने की आवाज आई थी. इसके बाद घर से धुआं उठने लगा.

आसपास के लोगों की सूचना के बाद पहुंचे फायर बिग्रेड ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया, लेकिन तब तक झलुस कर पांच लोगों की मौत हो चुकी थी. किशनगंज के थाना प्रभारी अश्विनी कुमार ने बताया कि मृतकों में नूर अहमद

उनकी दो पुत्री तोहफा (8) व बबली (6) और दो पुत्र रहमत (4) और शाहिद (2) शामिल हैं. उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button