LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशप्रदेश

पश्चिम बंगाल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुरुलिया में रैली को किया संबोधित

पश्चिम बंगाल में आज बीजेपी का धुआंधार प्रचार जारी है. इसी सिलसिले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुरुलिया में रैली को संबोधित किया. योगी ने इस दौरान ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि ‘दीदी’ जय श्रीराम के नारे से चिढ़ती हैं.

आदित्यनाथ ने कहा कि मैं खुद भगवान राम और कृष्ण की पावन धरती से राम कृष्ण जी की पावन धरती पर आया हूं. बंगाल की धरती हमेशा भारत के अंदर परिवर्तन की धरती रही है, भारत के राष्ट्रवाद की धरती रही है.

राम कृष्ण परमहंस, स्वामी विवेकानंद, रवीन्द्रनाथ टैगोर और सुभाष चंद्र बोस को भी इसी धरती ने दिया. जनसंघ के अध्यक्ष श्यामाप्रसाद मुखर्जी समेत दूसरे महान नेताओं को इसी धरती ने दिया. जनगण मन भी इसी धरती ने दिया. इस धरती को मेरा नमन है.

योगी ने कहा कि 2019 में भी यहां आया था उस वक्त मेरा हेलीकाप्टर नहीं उतरने दिया गया था. झारखंड में हेलीकाप्टर उतार कर 35km सड़क मार्ग से आया था. मैंने तय किया था कि चुनाव प्रचार का शुभारंभ भी पुरलिया से ही करूंगा

उन्होंने कहा कि ममता दीदी जय श्री राम के नारे से बहुत चिढ़ती हैं. मैं यहां आया तो जय श्री राम के नारे से मेरा अभिवादन हुआ है. एक परिवर्तन हुआ है. 2014 के पहले इस देश के अंदर एक ऐसी नस्ल पैदा हो गई थी जब मंदिर में जाने पर सेक्युलरिज़्म ख़तरे में पड़ जाता था. लेकिन आज ममता दीदी भी चण्डी पाठ कर रही हैं.

Related Articles

Back to top button