LIVE TVMain Slideखबर 50देश

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष शिवपाल यादव ने आगामी चुनाव को लेकर कही ये बड़ी बात कहा। ….

आगामी विधानसभा चुनाव से पहले यूपी में सभी राजनीतिक दल रणनीति बनाने में जुटे हैं. उधर, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) अध्यक्ष शिवपाल यादव ने चुनाव को लेकर सपा के साथ गठबंधन के संकेत दिए हैं.

दरअसल, शिवपाल एटा में एक शादी समारोह में पहुंचे थे. इस दौरान सर्किट हाउस में पत्रकारों के साथ बात करते हुए उन्होंने अखिलेश यादव से तालमेल के संकेत दिए. सपा से गठबंधन को पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हमने तो कहा है अब वो बात करें.

शिवपाल ने यूपी और केंद्र सरकार पर निशाना भी साधा. उन्होंने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ही जीतेंगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी टीएमसी को नहीं हरा पाएगी. हम बंगाल में नहीं लड़ रहे हैं. हमारा पूरा समर्थन ममता को है.

इसके अलावा उन्होंने कृषि कानूनों को लेकर भी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने तीनों कानूनों का विरोध करते हुए उन्होंने कहा कि इससे किसानों की खेती पूंजीपतियों के हाथों में चली जाएगी. उन्होंने कहा कि तीनों किसान कानून किसान विरोधी हैं.

सरकार रेल, एलआईसी, एयरपोर्ट सब पूंजीपतियों को दे रही हैं. इसी तरह जब कॉन्ट्रैक्ट फार्मिंग होगी तो पूरी खेती पूंजीपतियों के हाथों में चली जाएगी. एमएसपी का कहीं कोई जिक्र नही है. हाईकोर्ट में अपील कर नहीं सकते. एसडीएम, डीएम सरकार के इशारे पर काम करता है और सरकार पूंजीपतियों के इशारे पर काम कर रही है.

Related Articles

Back to top button