LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेश

ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया दो बदमाशों को गिरफ्तार

गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल भी हुआ है. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों बदमाश गोकशी के मामले में फरार चल रहे थे.

पुलिस और बदमाशों के बीच ये मुठभेड़ सेक्टर 151 के पास नॉलेज पार्क में हुई है. पुलिस को सूचना मिली थी कि गोकशी के बदमाश होंडा सिटी कार से शहर में घूम रहे हैं. पुलिस ने जाल बिछाकर अमन सोसायटी के पास उन्हें घेर लिया. इस दौरान दोनों ओर से फायरिंग हुई.

पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लग गई जिससे वो घायल हो गया. आरोपी की पहचान अनूपशहर निवासी चमन के रूप में हुई है.

पुलिस ने बताया कि उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था. वहीं, दूसरा बदमाश नाजिम भी बुलंदशहर का रहने वाला है. पुलिस ने बदमाशों के पास से होंडा सिटी कार, दो तमंचे, बेहोशी का इंजेक्शन बरामद किया है.

डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पिछले महीने ग्रेटर नोएडा-नोएडा एक्सप्रेस वे पर एक एसयूवी पलट गई थी. हादसे के बाद चालक और अन्य फरार हो गए थे. कार में मांस देखकर ग्रामीणों ने गोकशी का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया था.

ग्रामीणों ने गोकशी के बदमाशों को गिरफ्तार करने की मांग की थी. इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने खुलासा किया था कि आरोपी लावारिस गोवंश को बेहोशी का इंजेक्शन लगा कर गोकशी करते हैं.

Related Articles

Back to top button