दिल्ली एनसीआरप्रदेश

दिल्ली के मजनू का टीला इलाके में महिला की गोली मारकर हत्या, वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार

दिल्ली के मजनू का टीला इलाके में बुधवार सुबह तकरीबन 7 बजे मीना तमांग नाम की 45 साल की महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में पता लगा है कि बाइक पर दो लोग आए थे, महिला नमकीन पानी की दुकान खोलकर अंदर सफाई कर रही थी उसी दौरान बदमाशों ने उसे गोली मार दी। मृतक महिला नेपाल की रहने वाली थी। 

मिली जानकारी के अनुसार, वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लाखों के गहने ले उड़ा घरेलू सहायक

वहीं, ग्रेटर कैलाश इलाके में एक कारोबारी ने घरेलू सहायक रखा था, लेकिन वह चार दिन बाद ही लाखों के गहने लेकर फरार हो गया। पीड़ित की सूचना पर ग्रेटर कैलाश थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पीडि़त कारोबारी अपने परिवार के साथ पंपोश एन्क्लेव में रहते हैं।

पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि वारदात वाले दिन वह ओखला स्थित अपने आफिस चले गए थे। दोपहर में उनकी पत्नी करोल बाग स्थित अपने मायके चली गई थीं। देर शाम को जब पीड़ित अपने घर पहुंचे तो देखा कि घर की अलमारी टूटी हुई थी और सामान बिखरा हुआ था। उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी। आरोपित 26 वर्षीय अखिल गुप्त कोलकाता का रहने वाला है। उसकी तलाश में पुलिस उसके पैतृक गांव गई है।

Related Articles

Back to top button