LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

अनुराग ठाकुर ने दी दिवंगत सांसद रामस्वरूप शर्मा को श्रद्धांजलि

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से दिवंगत लोकसभा सांसद रामस्वस्वरूप शर्मा का पार्थिव शरीर दिल्ली से पैतृक गांव जलपेहड़ लाया गया है.

सुबह साढ़े आठ बजे के करीब उनका पार्थिव शरीर यहां लाया गया है. बड़ी संख्या में स्थानीय और सियासी लोग मौके पर पहुंचे हुए हैं. उनका पार्थिव शरीर अंतिम दर्शनों के लिए रखा गया है.

वहीं, सीएम जयराम ठाकुर भी मंडी के सांसद को अंतिम विदाई देने के लिए जोगिंद्रनगर पहुंच रहे हैं.

इससे पहले, बुधवार रात नौ बजे के करीब पोस्टमार्टम के बाद सांसद का पार्थिव शरीर दिल्ली से मंडी के लिए रवाना किया गया था. इस दौरान सांसद का बेटा, पत्नी और परिजन मौजूद थे.

इससे पहले, बुधवार शाम को नई दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, के अलावा, केंद्रीय वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर

भाजपा सांसद इंदू गोस्वामी के अलावा कई सियासी हस्तियों ने उन्हें श्रद्धाजंलि दी और बाद में उनके पार्थिव शरीर को मंडी के लिए रवाना किया गया. अब गुरुवार को 11 बजे उनके शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

 

सांसद राम स्वरूप शर्मा के बेटे आनंद स्वरूप ने मीडिया कर्मियों से बातचीत में बताया कि उनके पिताजी की मौत की सही वजह पुलिस जांच में ही सामने आ सकती है.

उन्हें भी इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है और दिल्ली पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. वहीं, कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने पूरे मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग की है.

मंडी में अंतरराष्टीय शिवरात्रि महोत्सव आयोजन समिति के अध्यक्ष एवं उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर ने कहा कि सांसद के निधन के चलते शिवरात्रि के सभी सांस्कृतिक कार्यक्रम रद्द करने का निर्णय लिया है.

हालांकि धार्मिक महत्व की सभी गतिविधियां यथावत आयोजित होंगी. मेले में आयोजित की जा रही खेल व देवलु नाटी व देव बजंतरी प्रतियोगिताओं को भी रद्द कर दिया गया है.

Related Articles

Back to top button