LIVE TVMain Slideदेश

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बंगाल में दूसरी रैली

थोड़ी देर में बंगाल के पुरुलिया में पीएम मोदी का भाषण शुरू होने वाला है. ये रैली पहले 20 मार्च को होनी थी, लेकिन अब इसे दो दिन पहले आयोजित किया जा रहा है.

पहले चरण के चुनाव में बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाए रखने के मकसद से पीएम के कार्यक्रमों में बदलाव किया गया है. पहले चरण की 30 सीटों पर 27 मार्च को वोट डाले जाएंगे.

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के प्रमुख दिलीप घोष ने कहा चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों की लिस्ट में मेरा नाम नहीं होगा. बीजेपी ने निर्णय लिया है कि पार्टी अध्यक्ष होने के नाते पूरे प्रदेश में चुनाव प्रचार करने का जिम्मा मेरे नेतृत्व में होगा और इसी के अनुसार मैं भी काम कर रहा हूं.

बीजेपी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए चार उम्मीदवारों के नामों की बुधवार को घोषणा कर दी. जिसमें अभिनेत्री पापिया अधिकारी को भी जगह मिली है.

बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति ने पूर्व कांग्रेस नेता अनुपम घोष को हावड़ा की जगतबल्लवपुर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है. घोष कुछ साल पहले बीजेपी में शामिल हो गए थे.

पीएम मोदी ने कहा आज मुझे पश्चिम बंगाल में अपने भाइयों और बहनों के बीच उपस्थित होने का अवसर मिलेगा. मैं पुरुलिया में एक जनसभा को संबोधित करूंगा. पश्चिम बंगाल में, परिवर्तन की इच्छा जागृत हो गई है.

Related Articles

Back to top button