LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 में एक्स जज अनु मालिक की होगी एंट्री ?

टीवी रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ में एक्स जज अनु मालिक की एंट्री होने जा रही है. अनु मलिक शो ‘इंडियन आइडल 12’ के मंच पर बतौर जज नहीं, बल्कि बतौर गेस्ट एंट्री करेंगे.

शो में जल्द ही 90 स्पेशल एपिसोड शूट किया जाएगा जिसके लिए अनु मलिक को बतौर गेस्ट इंनवाइट किया गया है. खबरों की मानें तो उस एपिसोड में अनु मलिक के साथ फेमस बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण और गीतकार समीर भी नजर आएंगे. यह तिकड़ी टॉप 10 कंटेंस्टेंट्स का हौसला बढ़ाने आ रही है.

शो से जुड़े एक सूत्र ने एक वेबसाइट को बताया कि ये 90s म्यूजिक वीकेंड स्पेशल एपिसोड होगा. अनु मलिक ने 90s में कई फिल्मों को अपना म्यूजिक दिया और उनके सॉन्ग चार्टबस्टर रहे, इसलिए इस स्पेशल एपिसोड को अनु मलिक के बिना पूरा करना तो मुमकिन ही नहीं.

इसलिए हमने तय किया है कि अनु मलिक को गेस्ट के तौर पर लाएंगे. उनके साथ साथ गीतकार समीर और सिंगर उदित नारायण भी होंगे, जिन्होंने 90s के म्यूजिक को शानदार बनाया.

बता दें कि दो साल पहले अक्टूबर 2019 में जब अनु मलिक ‘इंडियन आइडल’ का 10वां सीजन जज कर रहे थे, तब सिंगर सोना महापात्रा, नेहा भसीन और श्वेता पंडित समेत कई महिलाओं ने उन पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे.

इसके बाद उन्हें शो से छोड़ना पड़ा था, लेकिन, 11वें सीजन में एक बार फिर उन्हें जज बनाकर लाया गया था. शो में अनु मलिक को फिर से देख लोग भड़क गए थे.

शो और अनु मलिक का सोना, नेहा और श्वेता ने लगातार सोशल मीडिया के जरिए विरोध किया था. इस मामले पर जब राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया और सोनी टीवी से स्पष्टीकरण मांगा गया, तब मेकर्स ने अनु मलिक को शो से बाहर कर दिया था.

Related Articles

Back to top button