LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार की राजधानी पटना में निजी बैंक के एटीएम में कैश डालने आए कर्मियों से अपराधियों ने की लूट

बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का मनोबल चरम पर है, अपराधी आए दिन हत्या, लूट, चेन स्नैचिंग जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जिले के एसके पुरी थाना क्षेत्र का है

जहां शुक्रवार को निजी बैंक के एटीएम में कैश डालने आए कर्मियों से अपराधियों ने नौ लाख रुपये लूट लिए. वहीं, विरोध करने पर कैश वैन के गार्ड को गोली मारकर घायल कर दिया. फिलहाल, घायल गार्ड का निजी क्लीनिक में इलाज चल रहा है.

सूत्र से मिली जानकारी अनुसार तीन की संख्या में बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने पहले पिस्टल के बल पर गार्ड से पैसों से भरा बैग छीनने की कोशिश की.

लेकिन जब वे बैग छीनने में विफल रहे, तब उन्होंने गार्ड को गोली मार दी और फिर रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. वहीं, अपराधियों ने गार्ड की राइफल भी छीन ली है. घटना दोपहर करीब 2 बजे की है.

इधर, घटना की सूचना पाकर स्थानीय थाना पुलिस के साथ सिटी एसपी विनय तिवारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि तीन की संख्या में आए बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है.

नौ लाख रुपये की लूट हुई है. पुलिस सीसीटीव फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान में जुटी हुई है. पुलिस ने दावा किया है कि इस लूट के मामले का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button