LIVE TVMain Slideदेशबिहार

तेज प्रताप यादव ने सत्ताधारी दल के नेताओं पर जमकर किया वार

हसनपुर विधायक और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार को सत्ताधारी दल के नेताओं पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि जनता के मुद्दों को सुनकर तिलमिला जाते हैं. उन लोगों का दिमाग खराब हो जाता है. जिस तरह से सदन में मंत्री सम्राट चौधरी ने स्पीकर के साथ बदतमीजी की, उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था.

वहीं, बजट सत्र के दौरान बिहार विधानसभा में हुए हंगामे पर कहा कि देश भर के अलग-अलग राज्यों में विधानसभा सभा की कार्यवाही होती है, लेकिन बिहार विधानसभा जैसी स्थिति नहीं है.

यहां सदन में विपक्ष को अपमानित किया जाता है. हाउस में किसी को बोलने नहीं दिया जाता है. नेता प्रतिपक्ष जब बोलने के लिए खड़े होते हैं, तब उन्हें बोलने नहीं दिया जाता है. उन्हें अनेक चीजो से वंचित किया जाता है. हमारी आवाज को दबाया जाता है.

वहीं, बीजेपी मंत्री रामसूरत राय के गांधी मैदान में फरिया लेने वाले बयान पर तेजप्रताप ने कहा कि ये जितने लोग हैं, ये सब गुंडे हैं. पूरे बिहार के लोग देख रहे हैं कि किस तरह से ये गुंडागर्दी कर रहे हैं.

लेकिन इनकी गुंडागर्दी ज्यादा दिन नहीं टिकेगी. वो भले ही हाउस में ‘बक-बक’ कर लें, लेकिन जब जनता के बीच में जाएंगे तो जनता इन्हें सबक सिखाने का काम करेगी.

Related Articles

Back to top button